Sunday 18 September 2016

Earn Money Online Tutorial In Hindi

Online काम करिये और कमाइये 10000 रूपये महीना



दोस्‍तो आज हम आपके लिये लेकर आयें हैं एक धॉसू तरीका। जिससे जुडकर आप आसानी से 10-15 हजार रूपया महीना कमा सकते हो। ये तरीका हिन्‍दी ब्‍लॉगर्स के लिये भी खास है क्‍योंकि उनके लिये इसमें काम कर पाना बेहद आसान हैं। सोचिये अगर आप कोई व्‍यापार शुरू करते हो तो सबसे पहले आपको अपने पास से एक पूंजी लगानी होती है। उसके बाद काफी टाइम तक मेहनत करनी होती है। लेकिन अगर हम आप से कहें कि आप हजारों रूपये महीने कमा सकते हो और वो भी बिना किसी इनवेस्‍टमेंट के यानी बिना कोई पैसा लगाये।
तो निश्चित ही आपको भरोसा नही होगा। लेकिन यह सत्‍य है हम आज आपको एक ऐसी ट्रिक बतानें जा रहे हैं जिससे आप महीनें में कम से कम 10,000 रूपये बडे ही आराम से कमा सकते हो। लेकिन इसके लिये एण्‍ड्रायड फोन होना बहुत ही जरूरी है। आइये जानते हैं ऐसा कौन सा काम हैं लेकिन जानने से पहले एक बात ध्‍यान रखिये कि हम कोई भी काम कर लें लेकिन अगर मेहनत और लगन से नही करेंगे तो सफलता हाथ नही लगते। क्‍योंकि पैसे कभी पेड पर नही उगते जो कि पत्‍थर मारा और तोड लिये।


दोस्‍तो आजकल इण्‍टरनेट पर एक एप्‍लीकेशन धूम मचा रहा है जिसका नाम है CHAMPCASH यह अनोखा एप्‍पलीकेशन है जो हमें मल्‍टी लेवल मार्केटिंग का विकल्‍प देता है वो भी बिना कुछ इन्‍वेस्‍टमेंन्‍ट किये। यकीन मानिये इस काम में आपको एक रूपया भी खर्च नही करना है। खर्च करना है तो सिर्फ थोडा सा दिमाग और थोडा सा समय।

करना क्‍या है।

1-      सबसे पहले यहॉ क्लिक करके इस एण्‍ड्रायड एप को डाउनलोड करना हैं फिर इन्‍सटाल करना हैं।

2-  उसके बाद अपनी पूरी डिटेल डालनी है व स्‍पॉन्‍सर आई डी पूछने पर 1834809 डालनी हैं।

3-  जब आप इस एप्‍पलीकेशन को खोलेगे तो 6 या 7 एप्‍पलीकेशन डाउनलोड करनें के लिये दी जाऐंगी। उनमें से कोई एक एप्‍पलीकेशन छोडकर बाकी एप्‍पलीकेशन डाउनलोड करनी होगी।

4-  सभी एप्‍पलीकेशन डाउनलोड करनें के बाद आपको बोनस प्राइस 1 डॉलर मिल जाऐगा।

5-    एक्टिवेट होते ही हमारा सपोर्टिंग सिस्‍टम आपको कॉल करेगा। पूरा प्‍लान समझाऐंगा। और यदि आप व्‍हाटस अप चलाते हो तो आपको TRAINING GROUPS में जोड दिया जाऐगा। असली इनकम तो आपकी उसके बाद शुरू होगी।

   कैसे होगी इनकम:-

 जब आप इसे ज्‍वाइन करोगे तो आपको एक रेफर आईडी डी जाएगी। अगर आप अपने किसी भी दोस्‍त, रिश्‍तेदार या किसी भी व्‍
यक्ति को जोडते हो तो आपको प्रत्‍येक व्‍यक्ति 30 रूपये की कमीशन मिलेगी। अगर वो व्‍यक्ति अपने किसी अन्‍य साथी को जोडता है तो आपको 10 रूपये की कमीशन मिलेगी। इस तरह से आपको कुल 7 लेवल तक कमीशन मिलेगी।

अधिक जानकारी के लिये चार्ट देखिये।





अगर आपके नीचे ज्‍वाइन हुआ साथी एक महीनें में अपने नीचे केवल 10 लोगों को जोडता है तो तो आप सिर्फ 7 महीनें में 5 करोड से भी ज्‍यादा रूपये कमा सकते हो। लगा न झटका लेकिन यह सत्‍य है। नीचे दिया गया चार्ट देखिये



ध्‍यान दें कि इस प्रकार जुडे साथियों व्‍यक्तिगत रूप से जानते हैं और न ही आपको उनसे मिलनें की जरूरत पडी फिर भी आपकी चैन आगे बढ रही है। यह भी जरूरी नही कि आपके नीचे 10-10 साथी पूरें हो तभी इनकम आयेगी। किसी भी महीने आपकी डाउन में जितना काम हुआ उसी आधार पर चैक आऐगा। 

बहुत आसान है लोगों को अपने नीचे जोडना

दोस्‍तो इस प्‍लान में अपने नीचे लोगों को जोडना बहुत आसान है क्‍योंकि इस प्‍लान में कोई भी इन्‍वेस्‍ट नही हैं। जो कि एक प्‍लस प्‍वाइन्‍ट है।

ब्‍लॉगर्स के लिये है बहुत ही आसान

दोस्‍तो मैं भी एक ब्‍लॉगर हॅू और एक हिन्‍दी ब्‍लॉग चलाता हॅू इसलिये मेरा अनुभव यह है कि एक ब्‍लॉगर के लिये इस काम से अच्‍छा कोई और काम हो ही नही सकता। क्‍योंकि अगर आप अपने ब्‍लॉग पर इससे जुडी पोस्‍ट लिख दोगे तो अपने आप ही आपके नीचे अच्‍छे खासे लेाग जुड जाऐंगे।

पैमेन्‍ट कैसे होता है।

कम से कम 10 डॉलर होने के बाद आप अपने बैंक अकाउण्‍ट में इन्‍हे ट्रॉसफर करा सकते हो। आपके पास बैंक अकाउण्‍ट होना जरूरी है। अगर आपके पास बैंक अकाउण्‍ट नही हैं तो आप किसी दूसरे के अकाउण्‍ट में भी ट्रॉसफर करवा सकते हो।


पेमेन्‍ट प्रुफ देखिये 





नोट:- दोस्‍तो यह काम बेहद आसान है ऐसा सोच कर ब‍हुत सारे लोग इसे डाउनलोड तो कर लेते हैं लेकिन  बाद में डेटा बचाने के चक्‍कर में उसमें दिये गये सभी एप को डाउनलोड नही करते। आप पहले सोच लीजिये कि आप को डेटा बचाना है या पैसा कमाना है। आपको फायदा तब ही मिलेगा जब आप उन सभी एप को डाउनलोड करोगे। 

CHAMPCASH को इस लिंक से डाउनलोड कीजिये

download here now 

No comments:

Post a Comment